Rajiv Gandhi Club won the “Message Rising Cup Cricket Championship Trophy 2014-15”

Rajiv Gandhi Club won the “Message Rising Cup Cricket Championship Trophy 2014-15”
राजीवगांधी क्लब ने जीता  ‘मैसेज द राइजिंग कप क्रिकेट चैम्पियनशिप ट्राफी

MESSAGE Rising Cup final5

Rising Cup Championship 2014-15 winner team (Rajiv Gandhi Club)

जयपुर, 6 दिसम्बर। मैसेज संस्था की ओर से आयोजित ‘दी राइजिंग कपÓ क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में राजीवगांधी क्लब ने जीत दर्ज कर ट्राफी पर अपना कब्जा जमाया।
खेल समन्वयक तरुण शर्मा ने बताया कि आज एस्रबीएन क्रिकेट गाउंड पर आयोजित फाइनल मैच अरावली क्लब और राजीवगांधी क्लब के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अरावली क्लब के विवेक यादव के 36 रन व दिलकांत के 27 रनो के सहयोग से 113 रनों का स्कोर खडा किया जिसका पिछा करते हुए राजीवगांधी क्लब के लालाराम की सधी हुई गेंदबाजी 13 रन पर 3 विकेट का योगदान व सिपी सिंह के ५३ नॉटआउट बल्लेबाजी से राजीवगांधी क्लब ने 8 विकेट से 14.4 ओवर में जीत दर्ज कर द राईजिंग कप पर कब्जा जमाया।


इस अवसर पर समापन समारोह में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड लालाराम को, मेन ऑफ द राईजिंग कप सिरीज, विजय मीणा, व बेस्ट बॉलर का अवार्ड विवेक यादव को दिया गया। विजेता टीम को ‘दी राइजिंग कप ट्राफी और 11,000 रुपये का चैक प्रदान किया गया। अरावली क्लब को उपविजेता टीम के रूप में 4000 रू का चैक प्रदान किया गया।
मुख्य अतिथी के तौर पर पूर्व सचिव आरसीसी अनंत व्यास ने संस्था के प्रयासों की सराहना की व युवाओं को खेलों से जोडने व उनहे उपयुक्त प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के दिशा में महत्वपूर्ण भुमिका निभाने पर बधाई दी ।
संस्था की कन्वीनर पूर्णीमा कौल ने बताया कि दी राइजिंग कप टूर्नामेंट के प्रति जयपुर के युवओं में खासा उत्साह रहा। टूर्नामेंट में 16 टीमों ने नॉक ऑउट आधार पर मैच खेले और बड़ी संख्या में रणजी और आईपीएल स्तर के खिलाडियों ने भी टूर्नामेंट में अपने खेल के जलवे बिखेरे। यह प्रतियोगिता क्रिकेट में जयपुर की प्रतिभाओं को सामने लाने में काफी हद तक कामयाब रही ।

Event Pics

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.